टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने शेयर की निजी तस्वीरें, बॉयफ्रेंड लवेश के साथ दिखा गहरा प्यार
टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने शेयर की निजी तस्वीरें, बॉयफ्रेंड लवेश के साथ दिखा गहरा प्यार
Share:

टीवी सीरियल 'जमाई राजा' की बहुत कम समय में दर्शक ​संख्या बढ़ाती जा रही है. टीआरपी लिस्ट में भी शो को ​संतोषजनक स्थान मिला है. लेकिन जमाई राजा से पहचान बनाने वाली शाइनी दोशी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. शाइनी दोशी इस समय वियतनाम में छुट्टियां मना रही हैं. शाइनी दोशी ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं.

तमिल बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी भीड़

खूबसूरत अदाकारा शाइनी दोशी ने अपने फैंस को बताने के लिए हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड लवेश के साथ वियतनाम की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इन दोनों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है. शाइनी और लवेश दोनों प्यार में पागल दिखते हैं. आमतौर पर तो शाइनी अपनी निजी लाइफ को लेकर कुछ भी बात करने से मना कर देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बीते दिनों शाइनी और लवेश के रिश्ते के बारे में सभी को जानकारी प्राप्त हुई ​थी. शाइनी इस समय लवेश को डेट कर रही हैं. शाइनी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनपर उनके चाहने वालों ने शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया है. त्यौहारों को एक साथ मनाने से लेकर पार्टियों में जाने तक, लव और शाइनी अपने रिश्ते को लेकर काफी मुखर लगते हैं. शाइनी को घूमने-फिरने का काफी शौक है. वह समय मिलते ही कहीं न कहीं घूमने निकल जाती हैं.बता दें शाइनी दोशी ने साल 2013 में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बने टेलीविज़न शो 'सरस्वतीचंद्र' में काम किया था. इस शो में उनके साथ कुसुम देसाई, जेनिफर विंगेट की बहन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद में शाइनी दोशी को 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका के लिए साइन किया गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HappyDiwali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -