अपनी उम्र को लेकर बोली जेनिफर विंगेट
अपनी उम्र को लेकर बोली जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. बता दे कि पिछले दिनों ही जेनिफर को '50 सबसे अधिक सेक्सी एशियाई महिलाओं' की सूची में शामिल किया गया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे इस बात को लेकर दबाव महसूस करती हैं. जिसके चलते उनका कहना हैं कि मैं जो हूं सो हूं मुझे जो करना है, मैं करती हूं.

अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली जेनिफर का कहना हैं कि इसका सारा श्रेय मेरी टीम को जाता है. मेरा स्टाइलिस्ट और मेरा मेकअप करने वाले लोग..मैं अच्छी दिखूं इसके लिए मेरी पूरी टीम काफी मेहनत करती है.

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि ऐसी क्या चीज है, जो वह सुंदर और युवा दिखने के लिए कभी नहीं करेंगी उनका जवाब था कि मैं अपनी उम्र को पूरे गौरव के साथ स्वीकार करूंगी. बता दे कि इन दिनों जेनिफर टीवी के चर्चित शो 'बेपनहा' में नजर आ रही हैं जिसमे वह जोया का किरदार निभा रही हैं. जेनिफर टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी जिनमे उनके साथ मुख्य भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े थे. छोटे परदे के अलावा गौतम बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

सामने आया बिगबॉस की कंटेस्टेंट का ऐसा वीडियो जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

तो क्या लौट आया शक्तिमान, यूट्यूब पर मचा रहा है कहर

ब्लैक ड्रेस में दिव्यांका त्रिपाठी का खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -