करण को भूल इस एक्टर के साथ रात बिता रही है जेनिफर विंगेट
करण को भूल इस एक्टर के साथ रात बिता रही है जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्हें और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर तलाकशुदा है उन्होंने करण ग्रोवर से शादी की थी और कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो गया. करण इस वक्त बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा बिपाशा बासु के पति हैं. अब जेनिफर भी करण को भूल चुकी हैं और इन दिनों वह अपने दोस्त शेहबान आजिम को डेट करने में लगी हुई हैं. जी हाँ इन दिनों यह खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं कि जेनिफर शेहबान को डेट कर रही हैं यहाँ तक कि दोनों एक साथ एक ही रूम में समय भी बिता चुके हैं.

आप सभी को बता दें बेपनाह शो में जिस एक्टर ने जोया उर्फ़ जेनिफर के पति का किरदार निभाया वहीँ शेहबान हैं और जेनिफर के कहने पर ही मेकर्स ने शेहबान को शो 'बेपनाह' का हिस्सा बनाया था. शो के शूट के दौरान जब जेनिफर और शेहबान मसूरी गए थे तो दोनों ने एक ही रूम बुक किया और साथ में रहे. इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि दोनों में कुछ ना कुछ तो चल रहा है जो वे सभी से छुपा रहे हैं.

दोनों कई बार वेनिटी वैन में साथ देखे गए और दोनों कई जगहों पर साथ स्पॉट हुए. जब दोनों से सवाल किए गए कि दोनों के बीच रिलेशन हैं तो दोनों इस बात से साफ़ मुकर गए और कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

मौनी रॉय ने दी 'नागिन 3' की पहली नागिन को बधाई

अभि और प्रज्ञा के बीच अड़चने पैदा करने आ रहा हैं ये स्टार

भारत में कम लेकिन इस देश में ज्यादा पॉपुलर हुआ था ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -