अभि और प्रज्ञा के बीच अड़चने पैदा करने आ रहा हैं ये स्टार
अभि और प्रज्ञा के बीच अड़चने पैदा करने आ रहा हैं ये स्टार
Share:

शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला टीवी का सबसे चर्चित शो ‘कुमकुम भाग्य‘ को लेकर खबर आ रही है कि अब ये शो पहली बार 7 साल का लीप लेगा. बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही अभिनेता मिशल रहेजा की एंट्री होगी, जो किंग सिंह के रोल में नजर आएंगे, वे अभि और प्रज्ञा के रिश्तों में नई अड़चनें पैदा करेंगे.

बता दे कि इस सीरियल में अभी का किरदार अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया निभा रहे है तो वही अभिनेत्री के तौर पर श्रीति झा नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि पिछली जनवरी में ही इस शो ने 1000 एपिसोड्स पूरे किए ऐसे में शो में नए किरदार की एंट्री होना काफी दिलचस्प रहेगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपनी एंट्री को लेकर मिशल रहेजा ने कहा कि "बालाजी प्रोडक्शन के ‘कुमकुम भाग्य‘ जैसे सफलतम शो का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है. मुझे सेट का माहौल बहुत पसंद आया, यहां जोश का जो आलम है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती. किंग सिंह का किरदार बेहद कूल और अजीब है, लेकिन उसके व्यक्तित्व में कई परते हैं, जिससे इस किरदार को निभाना बड़ा दिलचस्प है."

बता दे कि मिशल रहेजा टीवी के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' से की थी इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री माही विज मुख्य भूमिका में थी. अब जल्द ही मिशल ‘कुमकुम भाग्य‘ में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

भारत में कम लेकिन इस देश में ज्यादा पॉपुलर हुआ था ये शो

'सास भी कभी बहू थी' के अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज

जेल से रिहाई के बाद पुलिसवालों पर शो बनाएंगे भाईजान

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -