Video: इंग्लिश गाने पर बेपनाह की जोया ने लगाए जमकर ठुमके
Video: इंग्लिश गाने पर बेपनाह की जोया ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

इन दिनों जोया के किरदार में सभी के दिलों में राज कर रहीं जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का शो बेपनाह इन दिनों जमकर टीआरपी बटोर रहा है और इस शो में वह जोया का किरदार निभा रही हैं जो दर्शकों को खूबपसन्द आ रहा है. दर्शकों को जोया और आदित्य की जोड़ी काफी पसंद आती है ऐसे में जेनिफर विंगेट ने फिलहाल अपना एक वीडियो इंस्टाग्रम पर पोस्ट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

इस वीडियो में जेनिफर विंगेट अंग्रेजी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं और बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने डांस वीडियो शेयर कर लिखा है What better way to celebrate my extended family of 7M than to break it down. #dancewithme #girlgotthegroove जेनिफर विंगेट के इस सेक्सी डांस को देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस डांस वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

खबरों के अनुसार जेनिफर जल्द ही बेपनाह शो में अपने पहले शो यानी बेहद वाले किरदार में ढलने वाली हैं जो एक गुस्सैल लड़की का रहा था. इस शो में भी आदित्य के लिए जोया कुछ बेपनाह और बेहद प्यार जताने वाली लड़की बनने वाली हैं.

कपिल से शादी के पहले गिन्नी चतरथ ने रखी थी यह शर्त

अब राखी लेंगी तनुश्री से बदला, करेंगी 50 करोड़ के मानहानि का केस

ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -