ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'
ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा खुश अगर कोई एक्ट्रेस करती है तो वह है अर्शी खान. जी हाँ, अर्शी खान को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो कई बार अपनी आवाम के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. अर्शी इन तस्वीरों में हरे रंग के ड्रेस में नजर आ रहीं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है STAY POSITIVE GOOD AFTERNOON EVERYONE @sabya_satpathy @adityasinghrajput_official @itssapnachoudhary @rakhisawant2511 mjhe mera oppo doll chahiye

इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. उनकी इस हॉट फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस अर्शी के इस खूबसूरत लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. आपको बता दें कि अर्शी में अपनी इस तस्वीर के जरिए सोशल मीडिया का माहौल बिलकुल हॉट कर दिया है और सभी इस तस्वीर के कारण उनके दीवाने हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटो के अलावा अर्शी ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनका सेक्सी अवतार नजर आ रहा है.

अर्शी को आप जल्द ही बिग बॉस 12 में देख्नेगे जहाँ वह सभी के बीच टास्क करवाते हुए नजर आएंगी. वैसे अर्शी की सभी फोटोज हर बार ही सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं वैसे अर्शी को उनकी असल पहचान बिगबॉस सीजन-11 में आने के बाद से ही मिली थी.

विकास गुप्ता के रियलिटी शो में Ex गर्लफ्रेंड के लिए रोते नजर आए वरूण सूद

Bigg Boss 12: श्रीसंथ के बचाव में पत्नी ने दिए ऐसे जवाब कि बन गईं ‘वूमन ऑफ द मैच’

बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -