जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा
जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी शो बेपनाह खूब पॉपुलर शो रहा है और अब बेपनाह 2 को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. खबरें हैं कि हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की जोड़ी एक बार फिर बेपनाह के दूसरे सीजन में नजर आ सकती है और हाल ही में अब इस खबर पर एक्टर हर्षद चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी हाँ, हाल ही में एक्टर ने इस तरह की किसी भी जानकारी के होने से इनकार किया है लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि यदि ऐसा कुछ होता है तो वो इसका हिस्सा जरूर बनेंगे.

जी हाँ, हाल ही में जब हर्षद चोपड़ा से बेपनाह 2 के बारे में सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि सीरियल के दूसरे सीजन के बारे में उन्हें किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है लेकिन हाँ अगर ऐसा होता है तो वह निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना चाहेंगे. आप सभी को याद हो बेपनाह का 30 नवंबर 2018 को आखिर एपिसोड़ दिखाया गया था और उसके बाद फैंस ने इस सीरियल को काफी मिस किया था.

वहीं सीरियल बेपनाह के चलते हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे और अब दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. वहीं बेपनाह के एक्टर हर्षद चोपड़ा ने अपने फेयरवेल मैसेज में लिखा था कि ''बेपनाह की कई वजहों से एक स्पेशल जर्नी रही है, उनमें से एक आप है … उसके लिए शुक्रिया.'' वैसे उस शो में दोनों की जोड़ी को भी फैंस ने खूब सराहा था और उस शो में जेनिफर का लुक फैंस को खूब पसंद आया था.

कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

कुछ इस तरह है केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल

हो गया फ़ाइनल, इस मशहूर डांस शो को जज करने वाली हैं करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -