विवादों में घिरे ट्रेन में अंडरवियर-गंजी में घूमने वाले विधायक, अब सफाई देते हुए कही ये बात
विवादों में घिरे ट्रेन में अंडरवियर-गंजी में घूमने वाले विधायक, अब सफाई देते हुए कही ये बात
Share:

पटना: JDU के विधायक गोपाल मंडल की ट्रेन के भीतर अंडरवियर तथा गंजी पहनकर घूमने की फोटो वायरल होने के बड़ा विवाद बढ़ गया है। अब इस पूरे केस पर MLA ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि जैसे ही मैं ट्रेन में चढ़ा, थोड़ी दूर जाने पर मेरा पेट बिगड़ गया इसलिए मैं अंडरवियर तथा गंजी में घूम रहा थ। मैं जो कहता हूं सच कहता हूं। झूठ नहीं कहता हूं।

वही MLA पर आरोप है कि उन्होंने लोगों के साथ अभद्र बर्ताव किया। खबर के मुताबिक, गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से सफर कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के भीतर अंडरवियर तथा गंजी पहनकर घूमने पर जब लोगों ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की तथा गोली मारने की धमकी दी। सहयात्री प्रहलाद पासवान ने MLA से कहा कि ट्रेन में औरते भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस प्रकार नहीं कर सकते तो क्रोध में मंडल ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

वही ECR के सीपीआरओ राजेश कुमार ने इस घटना की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया कि विधायक जी का आचरण अनुकूल नहीं था, लिहाज़ा हमने आपत्ति दर्ज करने वाली की सीट भी परिवर्तित की तथा जैसे ही रेलवे के संज्ञान में जानकारी आई तो तत्काल APF की टीम तथा रेलवे के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर केस को सुलझाया। वही एक इंटरव्यू में इन विधायक ने बताया, 'यह सही है कि मैं गंजी-अंडर वियर में था। मेरा पेट खराब था और टॉयलेट जाना था। मैं झूठ नहीं कहता हूं।'

क्या मराठाओं को मिलेगा आरक्षण ? CM उद्धव ठाकरे ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक

आज से शुरू होगा झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र, पूरी तैयारी में विपक्ष

कर्नाटक में बोम्मई के नेतृत्व में बीजेपी फिर बनाएगी सरकार: अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -