कर्नाटक में बोम्मई के नेतृत्व में बीजेपी फिर बनाएगी सरकार: अमित शाह
कर्नाटक में बोम्मई के नेतृत्व में बीजेपी फिर बनाएगी सरकार: अमित शाह
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आशा व्यक्त की कि कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में गवर्नमेंट बनाने वाली है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावणगेरे में बोला कि बीजेपी नेताओं को एक संदेश के रूप में देखा जा रहा है कि नए सीएम बसवराज बोम्मई एक स्टॉप-गैप व्यवस्था नहीं हैं, उन्हें विश्वास है कि श्री बोम्मई के नेतृत्व में, बीजेपी कर्नाटक में पूर्ण जनादेश के साथ सत्ता में वापसी करने वाले है।

जहां इस बात का पता चला कि बीजेपी के हलकों में इसकी व्याख्या आलाकमान की ओर से संदेश के रूप में की जा रही है कि बोम्मई लंबे समय तक नेतृत्व की स्थिति में रहने वाले हैं। पार्टी के नेताओं का एक वर्ग अनुमान लगा रहा था कि बोम्मई की जगह आरएसएस के किसी नेता के आने की संभावना है। ऐसी भी अफवाह थी कि पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के बेटे बी.वाई. नेतृत्व की भूमिका के लिए विजयेंद्र श्री बोम्मई के प्रतिद्वंद्वी बन सकते हैं। बहरहाल भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार अमित की टिप्पणी। शाह ने फिलहाल इन अटकलों पर विराम लगा दिया है कि अगले चुनाव में पार्टी का नेतृत्व कौन करेगा।

अमित शाह ने गुरुवार को कर्नाटक के दावणगेरे में 50 करोड़ रुपये की कुल लागत से विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित किया और देश के स्वतंत्रता संग्राम में उनके अमूल्य योगदान के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने दावणगेरे में गांधी भवन, पुलिस पब्लिक स्कूल और जीएम प्रौद्योगिकी संस्थान के केंद्रीय पुस्तकालय का भी उद्घाटन किया। बोम्मई और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

आज से शुरू होगा झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र, पूरी तैयारी में विपक्ष

नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताना JDU नेता को पड़ा भारी, नाराज हुए मुख्यमंत्री

दूधिया लाइट से जगमगा उठेंगे बिहार के गांव, जानिए क्या है सरकार की योजना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -