JDU नेता का संगीन आरोप., कहा- टिकट के बदले लोगों की जमीन लेता है लालू का परिवार
JDU नेता का संगीन आरोप., कहा- टिकट के बदले लोगों की जमीन लेता है लालू का परिवार
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के दिग्गज नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर संगीन इल्जाम लगाया है. ललन सिंह ने कहा है कि, लालू प्रसाद का परिवार हमेशा से जमीन के धंधे में लगा रहा है. नौकरी के नाम पर लोगों की जमीन लिखवाना, टिकट के बदले जमीन लेना, ये उनके परिवार की परंपरा रही है.

ललन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव के समय भी लालू परिवार ने टिकट के बदले में जमीन ली थी. अमित कुमार बाकरगंज लहेरियासराय से उनकी भूमि राजद के नाम लिखवा ली गई थी. तेजस्वी यादव ने बद्री पूर्वे वीआईपी (VIP) पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी से जमीन के कागज़ात लिए. उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यह बताएं बद्री पूर्वे और अमित कुमार से उनका क्या संबंध है. 

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव बद्री पूर्वे से कौन सा दस्तावेज़ ले रहें ये बताएं. इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नहीं आई. चुनाव के बाद सारे दस्तावेज़ बाहर आएंगे और आरजेडी का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा. ललन सिंह ने आगे कहा कि, तेजस्वी यादव दरभंगा पीड़ितों की सहायता के लिए नहीं, अपने जमीन पर बाउंड्री लगवाने के लिए गए थे. लालू यदि गरीबों के मसीहा हैं तो, बताएं कि गरीबो के लिए 15 वर्षों में उन्होंने क्या किया है.

अमेरिका के बाद ब्रिटेन के लिए उड़ानें संचालित करेगा स्पाइसजेट

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -