राजद नेता शिवानंद तिवारी ने सचिन पर दिया विवादित बयान, JDU ने किया पलटवार
राजद नेता शिवानंद तिवारी ने सचिन पर दिया विवादित बयान, JDU ने किया पलटवार
Share:

पटना: किसान आंदोलन पर राजनीति जारी है। इसी क्रम में राजद नेता शिवानंद तिवारी ने भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर टिप्पणी की है। शिवानंद तिवारी ने सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न देने को गलत ठहराया है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि सचिन को भारत रत्न देना सम्मान का तिरस्कार है। वहीं राजद नेता के इस बयान पर जदयू ने तीखा पलटवार किया है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि गांव में रहने वाले किसान को रिहाना या ग्रेटा के बारे में कुछ नहीं पता। सरकार ने उसके खिलाफ सचिन तेंदुलकर को उतार दिया। वह कई तरह के उत्पादों का विज्ञापन करते हैं। वह मॉडल है। सचिन तेंदुलकर जैसे शख्स को भारत रत्न देना इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड का तिरस्कार है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसानों का जिस प्रकार से आंदोलन चल रहा है, जिस तरह से वो ठंड में डटे हुए हैं। 26 जनवरी के वाकये को छोड़ दिया जाए तो उनपर अंगुली नहीं उठाई जा सकती।

वहीं जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवानंद तिवारी को राज्यसभा का पेंशन छोड़ देना चाहिए। सचिन तेंदुलकर के बारे में बयान देने से पहले अपने नेता और तथाकथित क्रिकेटर तेजस्वी यादव से पूछ लेते। शिवानंद तिवारी देश की शान का अपमान कर रहे हैं। इस बयान से राजद की सोच प्रदर्शित होती है। वहीं महागठबंध में राजद की सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने शिवानंद तिवारी के इस बयान से किनारा कर लिया।

BSNL, MTNL को बंद करने की सरकार की कोई योजना नहीं: दूरसंचार मंत्रालय ने लोकसभा को बताया

उभरते क्षेत्रों के बहुत कम कॉरपोरेट्स ने भारतीय रिज़र्व बैंक के लिए एकमुश्त ऋण किया पुनर्गठन

जनवरी में चौथे महीने के लिए भारत का सेवा क्षेत्र बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -