'लाल इश्क' से जुडी और दो हस्तियां
'लाल इश्क' से जुडी और दो हस्तियां
Share:

नए शो 'लाल इश्क' को लेकर खबर आ रही है कि इस शो में जल्द ही अभिनेता जय सोनी और रिया शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. गौरतलब है कि इस शो से पहले ही टीवी के कई स्टार्स का नाम जुड़ चुका है जिनमे अभिनेत्री सायंतनी घोष, जैन इमाम, प्रीतिका राव, माही विज, प्रियांक शर्मा का नाम शामिल है. अब हाल ही में जय सोनी और रिया शर्मा का नाम भी जुड़ गया है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बन हुए हैं.

जय सोनी का कहना है कि वह इस शो के लिए बेहद ही उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जय ने कहा कि वह एपिसोड वाले सीरियलों के प्रति शुरू से ही अनिच्छुक रहे हैं लेकिन 'लाल इश्क' की परियोजना की कहानी सुनने के बाद उन्हें स्पष्ट हो गया था कि वह इसका हिस्सा बनना चाहते हैं. जय का कहना है कि प्रेम कहानियों जैसी लोकप्रिय विषयवस्तु को अलौकिक रूप से जोड़ना वाकई मजेदार है.

अभिनेत्री रिया शर्मा भी इस शो में काम करने के लिए बेहद उत्साहित है और उनका कहना है कि वह हमेशा अलग-अलग प्रकार की भूमिकाएं और कहानियां करना चाहती थी और 'लाल इश्क' उनके लिए एक अच्छा फैसला है, वह इस शो में काम करने के लिए काफी खुश है.

बता दे कि इसी शो के माध्यम से अभिनेत्री प्रीतिका राव ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है तो वहीं अभिनेत्री सायंतनी घोष ने भी सीरियल 'नामकरण' को अलविदा कहने के बाद लाल इश्क से छोटे पर्दे पर वापसी की है. यह एक हॉरर शो है.

ये भी पढ़े

TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने

करण टेकर के लिए लोगों ने मांगी ठीक होने की दुआ

हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -