बेटी तारा संग जय भानुशाली ने शेयर की यह तस्वीर

टीवी के जाने माने एक्टर जय भानुशाली और माही विज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं दोनों अपनी बेटी संग फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. वहीं अब जय ने बेटी तारा संग एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. वहीं फोटो में जय बेटी तारा को हाथ में उठाए नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान दोनों के चेहरे की स्माइल देखते ही बनती है. वहीं फोटो के साथ जय ने बेटी के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा है. जय ने कैप्शन में लिखा- 'जिस तरह से वो मुझे देखती है और जब मैं उसे एक मुस्कान के साथ देखता हूं तो जिस तरह से वो शरमाती है. मैं प्यार में हूं. ये अनमोल है. मैं प्राउड फादर हूं. 

इसके साथ ही इस तस्वीर को पोस्ट करने से पहले मैं इसे लगभग 30 मिनट तक देखता रहा.'तारा आप बहुत ही समझदार लड़की हो. जब सुबह तुम जल्दी उठ जाती हो तो हमारे उठने का इंतजार करती हो. वो हमें देखती रहेगी और इंतजार करती रहेगी ताकि हम उसे खिलाएं. उसने मां माही विज से क्यूटनेस क्वालिटी ली है लेकिन धैर्य और समझ मैं वो मुझ पर गई है.   #fatherdaughterlove #father #fatherdaughtertime #fatherhood #daughters #daughtersarethebest #daughtergoals #daughterlove' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 के अगस्त महीने में जय और माही को बेटी हुई थी.वर्क फ्रंट की बात करें तो जय भानुशाली सुपरस्टार सिंगर में बतौर होस्ट नजर आए थे. इसके अलावा वे किचन चैंपियन 5 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. जय और माही जी 5 के शो परछाई में भी नजर आ चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

मजदूरों को फूड पैकेट पहुंचा रही जया भट्टाचार्य

वेब सीरीज में नजर आएंगे शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला

इस चैनल पर रामायण जल्द होगी ऑन एयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -