इस चैनल पर रामायण जल्द होगी ऑन एयर

रामानंद सागर की रामायण के री-रन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. जब से रामायण दूरदर्शन पर शुरू हुई है तभी से चर्चा में बनी हुई है. इसके साथ ही रामायण के खत्म होने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई. वहीं इसे भी फैंस का उतना ही प्यार मिला. उत्तर रामायण अब जल्द ही रामायण खत्म होने जा रही है. परन्तु फैंस को उदास होने की जरूरत नहीं है. फैंस अपने पसंदीदा शो रामायण को एक बार फिर से देख पाएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक बार फिर रामायण का टेलीकास्ट होने जा रहा है, परन्तु इस बार दूरदर्शन पर नहीं.एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, शो स्टार प्लस पर फिर से शुरू होगा. शो 4 मई को शुरू होगा. रात 9.30 पर शो ऑन एयर होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण टीआरपी में पहले नंबर पर है. ये राम-रावण युद्ध और राम के अयोध्या लौटने के दौरान की टीआरपी है. वहीं उत्तर रामायण की बात करें तो बता दें कि इन दिनों शो में अश्वमेघ यज्ञ चल रहा है. 

इसके साथ ही लव-कुश (राम-सीता के पुत्र) ने अश्वमेघ यज्ञ के घोड़े को पकड़ लिया है. और राजा राम को युद्ध के लिए ललकारा है. लव-कुश ने शत्रुघ्न को हरा दिया. अब लव-कुश से युद्ध के लिए लक्ष्मण गए हैं. जल्द ही सीता एक बार फिर राम के दर्शन कर पाएंगी. वहीं लव-कुश भी अपने पिता को जान पाएंगे और उनसे मिल पाएंगे.मालूम हो कि उत्तर रामायण के खत्म होने के बाद दूरदर्शन पर श्रीकृष्ण (3 मई) शुरू होगा. इस शो में कृष्ण का रोल सर्वदमन डी ने निभाया है.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहती है मधुरिमा

म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते है बेहद 2 फेम शिविन नारंग

ज्वैलरी पहनने की शौकीन हैं शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -