जय भानुशाली की इस बात पर भड़की माही विज, कर दी पिटाई
जय भानुशाली की इस बात पर भड़की माही विज, कर दी पिटाई
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर जय भानुशाली सोशल मीडिया पर फनी वीडियो साझा करते रहते हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच जय अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम तो स्पेंड कर ही रहे हैं, वहीं इस समय वो टिक टॉक पर फनी वीडियो बना फैन्स का भी भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं जय ने अपनी पत्नी माही और बेटी तारा संग कई फनी वीडियो बनाए हैं. वहीं इस समय जय का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

माही ने की जय की धुनाई
वायरल वीडियो में जय भानुशाली की जमकर पिटाई की जा रही है. इसके साथ ही उनकी पत्नी माही ही उन्हें मार रही हैं. अब दरअसल वीडियो में जय माही को कह रहे हैं कि 14 साल पहले उन्हें माही के पापा ने उनके साथ पकड़ लिया था. तब उन्होंने बोला था कि मैं या तो तुम से शादी कर लूं या फिर वो मुझे 14 साल के लिए जेल में डाल देंगे. इस पर दुखी होते जय कहते हैं कि वो आज जेल से छूट जाते. वहीं अब ये सुन माही आग बबूला हो जाती हैं और जय की धुनाई कर देती हैं.

फादर्स डे मनाने को उत्साहित
आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस समय इस वीडियो को देख हर कोई हस रहा है. इसके साथ ही जय ने इससे पहले भी माही और अपनी बेटी संग कई वीडियो साझा  किए हैं. वैसे इस समय जय अपनी बेटी तारा संग फादर्स डे मनाने के लिए भी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा था- मैं तारा संग अपना पहला फादर्स डे मनाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. इसके साथ ही मैं आपका हेयरबैंड आज, कल और हमेशा के लिए पहनूंगा परन्तु मैं अभी भी आपकी क्यूटनेस का 10% हूं. लव यू.जय और माही ने साल 2011 में शादी की थी. वहीं 2019 में तारा ने उनकी जिंदगी में दस्तक दी थी. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तारा की फोटोज भी ट्रेंड करती रहती हैं और फैन्स को इस फैमिली बॉन्डिंग खूब पसंद आती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ali (@ijaybhanushali) on

ब्रिटिश एक्टर इयान होल्म ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कोरोना संक्रमण ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 4 लाख के करीब पहुंची मरीजों की संख्या

केरल कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयान, राज्य की स्वास्थय मंत्री शैलजा को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -