कोरोना संक्रमण ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 4 लाख के करीब पहुंची मरीजों की संख्या
कोरोना संक्रमण ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 4 लाख के करीब पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. बीते 24 घंटे में 14516 नए मामले दर्ज किए गए हैं. एक दिन में ये कोविड-19 के सबसे अधिक मामले हैं. इसी के साथ संक्रमितों की तादाद चार लाख के करीब हो गई है. देश में संक्रमितों की कुल तादाद 3,95,048 हो गई है, वहीं मौत के 375 नए मामलों के साथ अब तक 12,948 लोग इस संक्रमण के कारण जान गंवा चुके हैं. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आज सुबह आठ बजे जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, स्वस्थ हो रहे रोगियों की तादाद भी लगातार बढ़ रही है और अब तक 2,13,830 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं, वहीं 1,68,269 मरीजों का अब भी उपचार चल रहा है. एक रोगी देश छोड़कर जा चुका है. एक अधिकारी ने कहा, "इस तरह अब तक लगभग 54.12 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं." 

संक्रमण के कुल मामलों में विदेशी भी शामिल हैं. देश में लगातार नौवें दिन संक्रमण के 10 हजार से अधिक केस रिपोर्ट किए गए हैं. एक जून से 20 जून के बीच देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के दो लाख से अधिक केस सामने आए हैं. महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात और उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में सबसे अधिक इजाफा देखा गया है.

एयर चीफ मार्शल भदौरिया का बड़ा बयान, भारत हर परिस्थिति के लिए तैयार

छत्तीसगढ़ : हाथी की मौत पर सरकार का रूख सख्त, कई अफसरों पर गिरी गाज

आर्थिक मोर्चे पर चीन को चोट देना आवश्यक, भारत से व्यापार कर सीमा पर कर रहा खूनी संघर्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -