शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन, सामने आई तस्वीरें

महान भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और खेल प्रस्तोता संजना गणेशन एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने के बाद अब एक विवाहित जोड़े हैं। नव दंपति ने घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम से की। जब से बुमराह को पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान भारत की टीम से बाहर किया गया था, तब से उनकी शादी की अटकलें सोशल मीडिया पर देखी जा रही थीं।

बुमराह और संजना ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक निजी संबंध में काम किया। पहले यह बताया गया था कि दंपति ने मेहमानों से आग्रह किया था कि वे अपने सेल फोन को शादी में न ले जाएं क्योंकि वे सख्ती से इसे एक करीबी संबंध बनाना चाहते थे। सोमवार को, भारतीय तेज गेंदबाज ने पारंपरिक शादी समारोह की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

ट्विटर पर ले जाते हुए, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने अपने पोस्ट को युगल के प्यार भरे मीठे संदेश के साथ कैद किया, "अगर यह आपको योग्य लगता है, तो आपके पाठ्यक्रम को निर्देशित करता है। प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज का दिन हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए धन्य महसूस करते हैं। जसप्रित और संजना, “बुमराह ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

आज संजना गणेशन के साथ ब्याह रचाएंगे जसप्रीत बुमराह, बेहद गुपचुप तरीके से होगी शादी

तमिलनाडु की बेटी भवानी देवी ने ओलंपिक खेलों के लिए किया क्वालीफाई, केंद्रीय खेल मंत्री ने भेजी शुभकामनाएं

IPL 2021: धोनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची' ? वायरल हुआ Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -