IPL 2021: धोनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची' ? वायरल हुआ Video
IPL 2021: धोनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची' ? वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) से पहले एमएस धोनी का बौद्ध सन्यासी वाला लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  इसमें धोनी ने सिर मुंडवाया हुआ है और वो बौद्ध सन्यासी के लुक में नज़र आ रहे हैं. अब एमएस धोनी के इस लुक के पीछे का कारण सामने आया है. दरअसल एमएस धोनी ने ये लुक IPL के एक विज्ञापन के लिये किया है. अब धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वो रोहित शर्मा को लालची बता रहे हैं.

माही इस वीडियो में कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी सुनाते दिख रहे हैं. जिसमें वो कहते हैं, 'आज का टॉपिक है लालच. ये कहानी है हिटमैन रोहित की. एक बार शेर के मुंह पर खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा. वीवो IPL में इंडिया का नया मंत्र है. अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है तो लालच कूल है.' वीडियो में एक बच्चा माही से पूछता है, क्या हिटमैन फिर हैट्रिक लगाएगा? तो इसपर धोनी कहते हैं- 'ये तो वक्त ही बताएगा.'

बता दें रोहित शर्मा IPL के सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने IPL के पांच खिताब जीते हैं. पिछले सीजन के फाइनल में भी रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई ने दिल्ली को हराकर आईपीएल 2020 का खिताब जीता था. इस बार फिर मुंबई इंडियंस की टीम से बेहद शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है. दूसरी तरफ एमएस धोनी पर भी सभी की निगाहें रहेंगी. वहीं, एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई तीन IPL खिताब जीते है, किन्तु पिछले सीजन में उनकी टीम 7वें नंबर पर रही थी.  पहली बार ऐसा हुआ था जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी.

 

हैदराबाद एफसी टीम के सदस्य और भारतीय फुटबॉल टीम शीर्ष कर पहुंची

सुनील छेत्री के बिना ही दुबई के लिए रवाना हुआ भारतीय फुटबॉल टीम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया कमाल, एक बार फिर अपने नाम किया नया खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -