आज संजना गणेशन के साथ ब्याह रचाएंगे जसप्रीत बुमराह, बेहद गुपचुप तरीके से होगी शादी
आज संजना गणेशन के साथ ब्याह रचाएंगे जसप्रीत बुमराह, बेहद गुपचुप तरीके से होगी शादी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी शादी को लेकर कई दिनों से चर्चाओं में हैं। किन्तु आज इन सुर्खियों पर विराम लग जाएगा। दरअसल जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लेंगे। बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और बेहद करीबी दोस्तों के बीच ब्याह रचाएंगे।

सूत्रों के अनुसार, रविवार को शादी से संबंधित फंक्शन गोवा में किए गए। इसके साथ ही दोनों की शादी में मोबाइल फोन के उपयोग पर पाबन्दी है। दरअसल एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, कोरोना महामारी के मद्देनज़र बुमराह और संजना की शादी में कई एहतियात बरते जाएंगे। जिसके चलते बेहद करीबी लोग ही शादी समारोह में शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक बुमराह और संजना दोनों में से किसी की भी ओर से शादी की खबर पुष्टि नहीं की गयी है।

बता दें कि इससे पहले बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गई चार टेस्‍ट मैचों की श्रृंखला के चौथे और आखिरी टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था और BCCI से निजी कारण के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे मंजूर कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह विवाह करने वाले हैं। वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए टीम कि घोषणा हुई, तो हुआ लेकिन उसमें भी बुमराह का नाम शामिल नहीं किया गया था।

IPL 2021: धोनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची' ? वायरल हुआ Video

हैदराबाद एफसी टीम के सदस्य और भारतीय फुटबॉल टीम शीर्ष कर पहुंची

सुनील छेत्री के बिना ही दुबई के लिए रवाना हुआ भारतीय फुटबॉल टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -