जैस्मिन ने रुबीना के कपड़ों को लेकर कही ये बात, रणवीर से की तुलना
जैस्मिन ने रुबीना के कपड़ों को लेकर कही ये बात, रणवीर से की तुलना
Share:

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में विवाद तो होते रहते हैं किन्तु यहां अभिनेत्रियां अपना फैशन सेंस बरकरार रखने का भी पूरा प्रयास करती हैं। टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान ने बिग बॉस में अपनी ड्रेस‍िंग सेंस से बहुत वाहवाही लूटी थी। इस बार घर में रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली तथा पव‍ित्रा पुन‍िया जैसी सुन्दर तथा ग्लैमरस अभिनेत्रियां हैं तो ऐसे में टेलीविज़न पर अधिक आकर्षक दिखने को लेकर टक्कर भी अधिक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार में घरवालों के मध्य एक गेम खेला गया, जिसमें निक्की, अभ‍िनव, पव‍ित्रा तथा एजाज शेष घरवालों को नंबर देने का काम दिया गया। इस गेम में सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे का मजाक बना रहे थे। रोस्ट‍िंग के इस खेल में जैस्मिन ने रुबीना के ड्रेस‍िंग सेंस का मजाक उड़ाते हुए बोली कि रुबीना अतरंगी कपड़े पहनती हैं। जैस्मिन ने कहा- 'लोगों के पास ड्रेस‍िंग सेंस होता है, रुबीना के पास ड्रेसेज तो हैं पर सेंस वह मलाड (मुंबई स्थ‍ित रुबीना का घर) में रखकर आ गई हैं। उसके कपड़ों को देख बाहर हमारे बॉलीवुड सितारें रणवीर सिंह भी कह रहे हैं कि मुझे भी पीछे छोड़ दिया'।  

जैस्मिन के इस तंज का रुबीना ने भी उत्तर दिया। उन्होंने जैस्मिन की बातों पर चुटकी लेते हुए बोली- 'रणवीर यदि आप ऐसा बोल दें तो मैं आपको हग करना चाहूंगी'। वैसे रुबीना शो में सलवार सूट, साड़ी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तथा कुछ अलग डिजाइन वाले कपड़ों में दिखाई आ चुकी हैं। उनके कपड़े हटकर अवश्य होते हैं पर उन्हें कैरी करना रुबीना से अच्छा शायद ही कोई और कर पाए। 

हिना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप खरीद सकते हैं एप्पल का iPad Pro

हिना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप खरीद सकते हैं एप्पल का iPad Pro

BB14: निक्की तंबोली को नेहा कक्कड़ ने कहा भाभी, तो क्या टोनी से होगी शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -