अली गोनी संग शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने दिया बड़ा बयान, बोली- 'मैंने 3 साल इंतजार किया'
अली गोनी संग शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने दिया बड़ा बयान, बोली- 'मैंने 3 साल इंतजार किया'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उन्होंने अपने खेल और रणनीति से कई दिल जीते थे। जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ रोमांस को लेकर भी ख़बरों में रही हैं। हालांकि, जैस्मिन और अली तब से दोस्त हैं, जब से वे शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के लिए एक साथ आए थे। उन्होंने 'बिग बॉस 14' के घर के भीतर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार कर लिया था।

वही अब अपने एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग अपनी शादी की अफवाहों पर बात की है। जैस्मिन ने अली के लिए अपने प्यार के बारे में भी बात की तथा खुलासा किया कि, वह स्कूल रोमांस में भरोसा करती हैं। जैस्मिन ने बताया कि, कैसे उन्होंने उनके लिए 3 साल तक इंतजार किया। उन्होंने कहा कि, वह अपने इमोशंस को अली पर थोपना नहीं चाहती थीं। उनके शब्दों में, "मैं एक पुराने स्कूल का रोमांटिक हूं तथा मैंने अली के लिए 3 वर्ष इंतजार किया है। हम दोस्त थे तथा जाहिर तौर पर मेरे मन में उनके लिए भावनाएं थीं, किन्तु मैं अपने इमोशंस को उन पर थोपना नहीं चाहती थी। मैं जिससे प्यार करती हूं, उसके लिए मैं 5 वर्ष भी इंतजार कर सकती हूं।"

वही इसी इंटरव्यू में जैस्मिन ने आखिरकार अपनी शादी की अफवाहों पर भी बात की। इसके बारे में बोलते हुए उन्होंने शेयर किया कि, वे केवल अफवाहें हैं, क्योंकि वह जल्द ही शादी नहीं कर रही हैं। जैस्मिन ने कहा कि, वैवाहिक जीवन में बसने से पहले उन्हें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। इसके बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "आपको पता है, मुझे लगता है कि, ख़बरों से अधिक अफवाहें ज्यादा दिलचस्प होती हैं। क्योंकि हर कोई उन पर भरोसा करता है। आज कल चल रही है कि, मैं शादी कर रही हूं... नहीं यार नहीं कर रही हूं... बहुत समय है... मुझे बहुत काम करना है अभी।" वही बात यदि जैस्मिन के वर्क फ्रंट की करें तो, जैस्मिन भसीन हाल ही में एक संगीत वीडियो 'बारिश' में दिखाई दी थीं। 

'मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ा' पहने नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, क्या रचा ली 'सीक्रेट वेडिंग'

VIDEO! एक ही पार्टी में पहुंचीं करण कुंद्रा की 2 गर्लफ्रेंड, कुछ ऐसा रहा हाल

फैंस को बड़ा झटका! खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई ये मशहूर अदाकारा, टूटा विनर बनने का सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -