'मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ा' पहने नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, क्या रचा ली 'सीक्रेट वेडिंग'
'मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ा' पहने नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, क्या रचा ली 'सीक्रेट वेडिंग'
Share:

टीवी जगत के कई स्टार्स ने सीक्रेट वेडिंग करके सभी को हैरान कर दिया। फिर चाहे 'देवों के देव महादेव' के मोहित रैना हो या फिर शहीर शेख हों। इस बीच सोशल मीडिया पर जानी-मानी अभिनेत्री ने मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने ऐसी फोटो साझा कर दी कि लोग उनसे उनके पति का नाम पूछ रहे हैं। अभिनेत्री की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

वही ये अभिनेत्री कोई और नहीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हैं। पवित्रा लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने हुए दिखाई दी। इन फोटोज में पवित्रा पुनिया नई नवेली दुल्हन की भांति शर्माते हुए भी नजर आई। पवित्रा पुनिया ने जैसे ही ये फोटोज साझा की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई। इन फोटोज को देखकर प्रशंसक पवित्रा पुनिया की शादी की अटकलें लगाने लगे।

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने दुल्हन के लिबास वाली इन फोटोज को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। इन फोटोज को साझा करते हुए पवित्रा पुनिया ने कैप्शन में फूल वाला आइकन साझा किया। इन फोटोज में अभिनेत्री इतनी अधिक खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे प्रशंसकों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने सोशल मीडिया पर जैसे ही फोटो साझा की तो लोग उनसे निरंतर सवाल पूछने लगे। एक शख्स ने कमेंट किया- 'आप दुल्हन की तरह लग रही हो।' वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट किया- 'किसके नाम का सिंदूर है मैडम जी।' हालांकि पवित्रा पुनिया की ये फोटोज शादी की नहीं बल्कि किसी सीरियल या फिर फोटोशूट की हैं। जिसका सबूत पवित्रा पुनिया की फोटोज के पीछे का बैकग्राउंड है। 

फैंस को बड़ा झटका! खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई ये मशहूर अदाकारा, टूटा विनर बनने का सपना

VIDEO! सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक, अपने देखा क्या?

किसिंग सीन के कारण मेकर्स से लड़ पड़ी थी ये मशहूर एक्ट्रेस, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -