‘मदर्स डे’ पर जैस्मिन भसीन ने अपनी मां को दिया खास, लुक ने जीता फैंस का दिल
‘मदर्स डे’ पर जैस्मिन भसीन ने अपनी मां को दिया खास, लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

पूरी दुनिया में कल 14 मई 2023 को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस अवसर पर टेलीविज़न अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने अपनी मां को ज्वेलरी गिफ्ट की। ‘बिग बॉस 14’ फेम जैस्मिन भसीन अपने परिवार को खास महसूस कराने का अवसर नहीं गंवाती हैं। हाल ही में, जैस्मिन भसीन अपनी मां गुरमीत कौर एवं केयरटेकर अंजना श्रीवास्तव के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं।

मदर्स डे पर जैस्मिन भसीन अपनी मां को तनिष्क शोरूम ले गईं। जैस्मिन ने अपनी मां को ज्वेलरी गिफ्ट की। मां के साथ शोरूम के बाहर स्पॉट हुईं जैस्मिन भसीन बहुत स्टाइलिश लग रही थीं। जैस्मिन भसीन ने ब्लैक पैंट के साथ क्रॉप टॉप पहना था तथा स्लिंग बैग व व्हाइट हील्स से लुक को पूरा किया था।

वही कम से कम मेकअप एवं खुले बालों में ‘टशन एक इश्क’ की हीरोइन बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर भी जैस्मिन भसीन ने अपनी मां और केयरटेकर को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। अक्सर जैस्मिन भसीन की तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। तथा फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते है। बता दे कि जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी लम्बे समय से रिलेशनशिप में है अब उनके फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।   

VIDEO! बेटी अनायरा संग रैंप वॉक करते नजर आए कपिल शर्मा, क्यूटनेस पर फ़िदा हुए फैंस

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -