सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल?
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल?
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। अभिनेता की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है, विशेष रूप से उनके परिवार वाले, इस बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यह खबर शहनाज से संबंधित है, जिसे जानकर उनके प्रशंसकों का दिल टूट सकता है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के हुए निधन से उनके प्रशंसक तथा परिवार के लोग बहुत निराश हैं। इस दुख के अतिरिक्त सारे वेलविशर्स को शहनाज गिल की चिंता है। सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् जो भी उनके घर गया, सभी शहनाज को देखकर परेशान हुए। वह सदमे में थीं। सिडनाज के प्रशंसकों को भी उनकी चिंता सता रही है। इस मध्य उन्हें लेकर कई प्रकार की जानकारी आ रही हैं, जिनसे लोग और भी टेंशन ले रहे हैं। इसी के चलते खबर थी कि सिद्धार्थ के निधन के पश्चात् शहनाज ने खाना-पीना छोड़ दिया है तथा वह ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही हैं। 

वही अब इस खबर से संबंधित एक अपडेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहनाज गिल के एक फैन पेज पर उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया गया है। इसमें केन से पूछा गया है, लोग बोल रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है? मुझे पता है, आप उनकी अच्छी प्रकार देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी कहूँगी सना का ध्यान रखना। यदि सना का स्वास्थ्य ठीक है तो कम से कम मेसेज को रिएक्ट कर देना। इस पर केन ने शहनाज गिल के ग्लूकोज पर होने की बात से इनकार किया है। हालांकि इस पर एक सोशल मीडिया शख्स ने कॉमेंट किया है, जब आरम्भ के दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, मगर अब नहीं हैं। 

अरविंद केजरीवाल ने की 'भव्य' गणेश पूजन का किया एलान, शाम 7 बजे से होगा सीधा प्रसारण

जानिए नेपोटिज्म पर क्या है श्वेता टीवी की बेटी की राय?

हिना खान की तस्वीरें देख कंफ्यूज हुए फैंस, पूछने लगे ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -