अरविंद केजरीवाल ने की 'भव्य' गणेश पूजन का किया एलान, शाम 7 बजे से होगा सीधा प्रसारण
अरविंद केजरीवाल ने की 'भव्य' गणेश पूजन का किया एलान, शाम 7 बजे से होगा सीधा प्रसारण
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार शाम गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक "भव्य" गणेश पूजन की घोषणा की, जिसमें उनके और उनके मंत्री शामिल होंगे और शाम 7 बजे से इसका सीधा प्रसारण होगा, यह कहते हुए कि त्योहार एक मिश्रण है देशभक्ति और आध्यात्मिकता का। केजरीवाल ने लोगों को ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि वह और उनके कैबिनेट सहयोगी भी इसमें शामिल होंगे, जिसका शाम सात बजे से सीधा प्रसारण किया जाएगा।

सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि "हम इस भव्य गणेश पूजन का आयोजन कर रहे हैं और मैं दिल्लीवासियों सहित सभी 130 करोड़ लोगों को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं। एक चमत्कार होगा और हमारी सभी इच्छाएं पूरी होंगी क्योंकि 130 करोड़ लोग भगवान गणेश की पूजा करेंगे। एक साथ, कोरोना के कारण सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति नहीं है, इसलिए हम आपके लिए टीवी पर एक शानदार कार्यक्रम ला रहे हैं'।

दिल्ली सरकार ने कोविड-19 महामारी के आलोक में गणेश चतुर्थी उत्सव के सार्वजनिक समारोहों पर प्रतिबंध लगा दिया है, और मुख्यमंत्री ने लोगों को लाइव 'आरती' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य मंत्रियों के अलावा, गायक शंकर महादेवन और सुरेश वाडेकर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। संयोग से, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने महामारी के प्रकोप को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर गणेश चतुर्थी के उत्सव और पंडालों में भगवान गणेश की मूर्तियों को स्थापित करने पर रोक लगा दी है।

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

'पॉलीथिन में लिपटी हुई थी त्रिलोचन सिंह की लाश...', हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

कन्नूर यूनिवर्सिटी में पढ़ाया जाएगा वीर सावरकर और गोलवलकर का इतिहास, बौखलाई कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -