संस्कार भूलकर स्टाइल दिखाने में जुटी है यह एक्ट्रेस
संस्कार भूलकर स्टाइल दिखाने में जुटी है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में आईं हुईं हैं और उन्हीं में एक एक्ट्रेस है जो इन दिनों संस्कार का चोला उतारकर सुर्ख़ियों में आ गई है. जी हाँ, एक एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों एक कारण सुर्ख़ियों में छाई हुयी है. जी हम बात कर रहे हैं टीवी के बंद हुए शो 'दिल से दिल तक' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकी जैस्मिन भसीन की. जी हाँ, वह इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जैस्मिन आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण लगातार चर्चाओं में रहती हैं.

जैस्मिन अपने हॉट अंदाज के लिए इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं वह अपने हॉट अंदाज के कारण लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत शो 'टशन ए इश्क' से की थी और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. उनका हॉट अंदाज भी कई शोज में नजर आ चुका है. जैस्मिन अपने हॉट फोटोशूट की वजह से आए दिन चर्चा में रहीं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाया है. जैस्मिन अपने हॉट फोटोशूट की वजह से भी इन दिनों लगातार चर्चा में रहती हैं. जैस्मिन को आप सभी जल्द ही टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में देखने वाले हैं जहाँ वह दमदार स्टंट करते हुए नजर आने वाली हैं.

अभी कुछ दिनों पहले जैस्मिन ने एक हॉट फोटोशूट करवाया था जिसकी पिक्चर्स वायरल हो गई थी जो आप सभी ने देखी ही होंगी और अब भी उन्होंने शानदार फोटोशूट करवाया है.

24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड

अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत

''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -