जसलीन मथारु ने अनूप जलोटा से कर ली शादी
जसलीन मथारु ने अनूप जलोटा से कर ली शादी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) कंटेस्टेंट जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) की हाल ही में सिंदूर और चूड़े वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि जसलीन मथारु ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच गुपचुप शादी रचा ली है। इसके साथ ही यहीं नहीं, इंटरनेट यूजर्स तो ये भी कयास लगाने लगे हैं कि जसलीन मथारु ने अपने संगीत गुरू अनूप जलोटा (Anup Jalota) से ही शादी रचा ली है। वहीं ऐसे में जसलीन मथारू की इस तस्वीर पर जमकर बवाल मचने लगा था। 

वहीं जसलीन मथारू की इस फोटो ने फैंस को कयासबाजी का एक बड़ा मौका दे दिया था। लेकिन अब इस सबसे बड़ी मिस्ट्री से खुद जसलीन मथारु ने ही पर्दा हटा दिया है।हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए जसलीन मथारु ने बताया, 'किसी को भी मेरी शादी न होने की खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है। वहीं तस्वीरें शेयर करने के बाद से ही फैंस बार-बार मेरे पति को लेकर सवाल कर रहे हैं। वहीं काफी लोगों को लगता है कि मैंने अनूप जलोटा से ही शादी रचा ली है।

आपकी जानकारी के लिए के लिए बता दें की  यही वजह है कि लोग मुझे शादी की शुभकामनाएं भी देने लगे हैं। मेरे दोस्तों को भी इन तस्वीरों पर यकीन हो गया था। इसके साथ ही कुछ दिनों पहले ही टीवी स्टार कश्मीरा शाह ने भी मुझे शादी की शुभकामनाएं दी थीं। जबकि सच तो यह है कि मैंने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए ये गेटअप रखा था। मैं एक नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुई थी। इसका मतलब ये नहीं है कि मैंने शादी रचा ली है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 tharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब

रामायण के खत्म होने पर दर्शक हुए इमोशनल, नाम आँखों से कहा अलविदा

अब कलर्स पर शुरू होगा बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -