फिर अपने शिक्षक संग गाना गाती नजर आईं जसलीन मथारू

इन दिनों एक बार फिर से 'बिग बॉस 12' में एक साथ कपल एंट्री करने के कारण अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, कभी इन दोनों की जोड़ी को देखकर शो के होस्ट सलमान खान के साथ-साथ पब्लिक भी हैरान हो गई थी और दोनों ने बाद में इस बात को स्वीकार किया था वो किसी रिलेशनशिप में नहीं थे और शो के मेकर्स के कहने पर दोनों ने ऐसा किया था. वहीं अब इन दोनों की जोड़ी फिर से एक साथ नज़र आई है. जी हाँ, हाल ही में जसलीन ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनूप जलोटा, जसलीन को संगीत की शिक्षा देते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

आप देख सकते हैं इसे शेयर कर जसलीन ने लिखा, "मैं अनूप जलोटा जी के साथ मेरा पसंदीदा गाना 'वो चुप रहें तो मेरे दिल के दाग जलते हैं' गा रही हूं." आप सभी को यह भी बता दें कि 'बिग बॉस 12' की शुरुआत में जसलीन खुद से उम्र में 38 साल बड़े अनूप जलोटा को डेट करने की बात कहकर चर्चा में आ गई थीं वहीं इस बात के आते ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की कईं तस्वीरें वायरल हो गईं थीं. वहीं अंत में बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की बात को मजाक बताया था.

आप सभी को याद हो अभी बीते दिनों यानी वेलेंटाइन डे के मौके पर एक प्रमुख पब्लिकेशन ने अनूप जलोटा से जसलीन के साथ उनकी प्लानिंग के बारे में सवाल किया था तो इस सवाल के जवाब में सिंगर ने कहा कि, ''हर कोई इस बात से वाकिफ है कि वह और जसलीन को केवल टीआरपी के लिए 'बिग बॉस 12' में एक कपल के रूप में पेश किए गए थे. मगर असल में उनका रिश्ता एक छात्र और शिक्षक जैसा ही है.''

'सिलसिला...' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनेगी कुणाल की मॉम

सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -