सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

हाल ही में हरियाणा की सबसे बेहतरीन डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने एक शानदार और सबसे अलग हटकर फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपने शानदार लुक और फेशन सेन्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है और इस बार भी वह अपने इन्ही कारणों के कारण सुर्ख़ियों में बनी है. हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन और लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर कर सपना ने लिखा है Making life meaningful .....how to focus on what matters mast outfit @studio.mikukumar jewellery @soranamjewels styling @uttam.bhagat @chetan228 #desiqueen #beauty #bollywoodstylefile #motivation #positivevibes

इसमें वह वाकई में काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें उनका ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सभी को उनकी यह तस्वीरें भा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो सभी को पसंद आ रही है. सपना के फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद पागल हो गए हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. इस तस्वीर में इनका ये नया लुक देखने के बाद आप सभी के भी होश उड़ सकते हैं. इन तस्वीरों में पहली बार सपना का ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद कोई इंकार नहीं कर पा रहा है.

सपना का बोल्ड अंदाज सभी को दीवाना बनाने के लिए जान जा रहा है. सपना ने अपना आकर्षक अंदाज दिखाकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. सपना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' में नजर आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस भी किया था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आती है 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की निवेदिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -