जापान व्यापार यात्रियों के लिए कम करेगा क्वारंटाइन की अवधि
जापान व्यापार यात्रियों के लिए कम करेगा क्वारंटाइन की अवधि
Share:

जापानी सरकार ने घोषणा की कि जापान के बाहर से टीके लगाए गए व्यापार यात्रियों के लिए कोविड -19 क्वारंटाइन अवधि को घटाकर तीन दिन कर दिया जाएगा। रिपोर्टों के अनुसार, आराम से संगरोध नियम अल्पकालिक व्यापार यात्रियों पर लागू होंगे, जिन्हें कोविड -19 टीके लगाए गए हैं जिन्हें जापानी अधिकारी प्रभावी मानते हैं।

उन्हें क्वारंटाइन के बाद सात दिनों के लिए अपनी योजनाओं पर समय से पहले रिपोर्ट करनी चाहिए और तदनुसार उनकी निगरानी करनी चाहिए। व्यापार यात्रियों को वर्तमान में देश में प्रवेश करने पर 10-दिवसीय संगरोध अवधि से गुजरना होगा। सरकार के अनुसार, लंबे समय तक चलने वाले यात्री, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है, जैसे कि छात्र और तकनीकी प्रशिक्षु, को 14-दिवसीय संगरोध अवधि के साथ जापान में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।

स्कूल और व्यवसाय जो उन्हें स्वीकार करना चाहते हैं, उन्हें समय से पहले रिपोर्ट करना होगा कि वे जापान में क्या करने की योजना बना रहे हैं और उनकी निगरानी कैसे की जाएगी। 8 नवंबर से सरकार उनके प्रायोजकों के आवेदन स्वीकार करेगी। दूसरी ओर, पर्यटक प्रवेश अभी तक नहीं खोला गया है। उप मुख्य कैबिनेट सचिव सेजी किहारा ने कहा- "इस बार, उपाय पर्यटकों को कवर नहीं करते हैं।" दूसरी ओर, सरकार एक ऐसी योजना पर विचार कर रही है जो आगंतुकों को चरणों में देश में प्रवेश करने की अनुमति देगी।

प्रवासन के लिए अंतर्राष्ट्रीय संगठन अफगानिस्तान के लोगों को प्रदान करेगा सहायता

भारत 10 नवंबर को अफगानिस्तान पर एनएसए स्तर की करेगा बैठक

साउथ कोरिया के अभियोजक जनरल ने जीता विपक्षी राष्ट्रपति नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -