तीन तलाक़ बिल को लेकर भाजपा-जदयू में मतभेद, फायदा उठाने की फ़िराक़ में राजद
तीन तलाक़ बिल को लेकर भाजपा-जदयू में मतभेद, फायदा उठाने की फ़िराक़ में राजद
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने  जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के तीन तलाक का विरोध किए जाने पर बयान देते हुए कहा है कि प्रत्येक पार्टी का अपना स्टैंड होता है। भाजपा नेता संजय सरावगी ने कहा कि हमारी पार्टी तीन तलाक बिल के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाना चाहती है। अभी ट्रिपल तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओं को काफी प्रताड़ित किया जा रहा है। 

संजय सरावगी ने कहा है कि दुनिया के कई सारे मुस्लिम देशों में ये अभी तक लागू नहीं किया गया है। मुस्लिम महिलाओं के साथ भेड़ बकरी जैसा बर्ताव किया जा रहा है। वहीं, जदयू के स्टैंड पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम जेडीयू के स्टैंड का स्वागत करते हैं। जेडीयू एक धर्म निरपेक्ष राजनितिक दल है।

भाई वीरेंद्र ने इसके साथ ही कहा कि तीन तलाक एक धार्मिक मामला है, जिससे छेड़छाड़ भाजपा को काफी महंगा पड़ेगा। हमारा दल राजद धार्मिक मामलों में दखलंदाज़ी का शरू से विरोधी रहा है। एक ओर जहां राजद, जेडीयू को लेकर नरम नज़र आ रही है तो वहीं भाजपा पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। आपको बता दें कि आज फिर सदन में तीन तलाक़ को लेकर बहस चल रही है और भाजपा इसे पास कराने के लिए पूरा जोर लगा रही है।

दाऊद इब्राहिम के भतीजे का बड़ा खुलासा, बताया कहाँ छिपा है अंडरवर्ल्ड डॉन

ममता के भतीजे अभिशेख पर गलत जानकारी देने का आरोप, सुनवाई के दौरान अदालत में नहीं हुए पेश

केजरीवाल सरकार पर 200 करोड़ के घोटाले का आरोप, एंटी करप्‍शन विभाग को सौंपी गई जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -