दाऊद इब्राहिम के भतीजे का बड़ा खुलासा, बताया कहाँ छिपा है अंडरवर्ल्ड डॉन

Jul 25 2019 12:59 PM
दाऊद इब्राहिम के भतीजे का बड़ा खुलासा, बताया कहाँ छिपा है अंडरवर्ल्ड डॉन

इस्लामाबाद: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर के भतीजे रिजवान कासकर से जब भारतीय खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने पूछताछ की, तो उसमे कई अहम जानकारियां निकलकर सामने आई हैं. सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान रिजवान ने किए कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं, जिससे पाकिस्तान का झूठ एक बार फिर उजागर हो गया है. 

रिजवान कासकर ने जांच एजेंसियों को बताया है कि दाऊद इब्राहिम फिलहाल पाकिस्तान में ही छिपा हुआ है. उसने बताया है कि दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के आला अधिकारियों के साथ पुराने संबंध हैं. इसके साथ ही उसने यह भी बताया है कि दाऊद की सुरक्षा में आईएसआई, पाकिस्तानी आर्मी के कमांडो और प्राइवेट सिक्योरिटी गार्डस तैनात हैं. रिजवान ने बताया है कि दाऊद की पत्नी मेहज़बीन मुंबई में अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ अब भी सिक्योर्ड टेलीफोन लाइन पर बात करती है.

पूछताछ में खुफि‍या एजेंसी को पता चला है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल-मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा के सरगना भी दाऊद के संपर्क में हैं. इस दौरान दाऊद के भतीजे रिजवान को दाऊद की एक फोटो दिखाई गई. इस दौरान रिजवान ने स्वीकार किया कि ये दाऊद की सबसे नई तस्वीरों में से एक है. यह तस्वीर लगभग 4 से 5 वर्ष पुरानी है. 

हंगरी के 19 वर्षीय तैराक क्रिस्टोफ मिलक ने रचा इतिहास, तोड़ा माइकल फेल्प्स का वर्ल्ड रिकॉर्ड

मलेशिया के पूर्व राजा ने अपनी पत्नी को दिया 'तीन तलाक़', वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक का बड़ा खुलासा, कहा- हाफिज सईद की गिरफ़्तारी एक धोखा