जदयू ने खुद को बताया बिहार की सबसे बड़ी पार्टी, भाजपा और राजद ने ऐसे उड़ाया मखौल

Aug 08 2019 02:56 PM
जदयू ने खुद को बताया बिहार की सबसे बड़ी पार्टी, भाजपा और राजद ने ऐसे उड़ाया मखौल

पटना : बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह के उस बयान पर राजनितिक बयानबाजी तेज हो गई है, जिसमें उन्होंने जेडीयू को बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बताया था. इसके बाद विरोधी तो जदयू पर तंज कस ही रहे हैं, गठबंधन में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी आईना दिखाने से नहीं चूक रही है.

राजद MLA शिवचंद्र राम ने इस मामले पर कहा है कि जेडीयू हमेशा अनर्गल बयानबाज़ी करती है. उन्होंने राजद को बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बताया है. शिवचंद्र राम ने कहा कि बिहार में सबसे अधिक विधायक आरजेडी के पास हैं. सबसे ज्यादा जनाधार भी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सीएम नीतीश कुमार इस डाल से उस डाल पर कूदते रहते हैं और कुर्सी पा लेते हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो अकेले चुनाव लड़कर दिखा दें. समझ में आ जाएगा कौन सबसे बड़ी पार्टी है.

बिहार में साथ-साथ सरकार चला रही भाजपा ने भी जेडीयू नेता के इस बयान पर ताना मारा है. भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा है  कि दो सदस्यों वाली पार्टी भी खुद को सबसे बड़ी सियासी पार्टी कहती है. जब खुद ही अपनी पार्टी के संबंध में कहना हो तो कोई कम क्यों बोलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है कि देश की सबसे बड़ी पार्टी कौन सी है. हिमालय को बताने की आवश्यकता नहीं पड़ती. जिसे देखना है, देख ले कि कौन बड़ी पार्टी है.

भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा, जानिए क्या होगा पाकिस्तान का अगला कदम ?

धारा 370 पर फिर सामने आई पाक की बौखलाहट, अब रोकी समझौता एक्सप्रेस

अनुच्छेद 370 : विवादित बयान देने वाले 'अधीर रंजन' अपने बयान से पलटे, फिर कहा यह.......