जनता कर्फ्यू में भीड़ देखकर सिद्धार्थ ने दिया यह रिएक्शन
जनता कर्फ्यू में भीड़ देखकर सिद्धार्थ ने दिया यह रिएक्शन
Share:

कोरोना वायरस के विरुद्ध चल रही लड़ाई में पूरा देश एक हो चुका है। यही वजह है कि, जनता कर्फ्यू के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई जनता और उनके उत्साह की तारीफें करता नजर आया था। इसके साथ ही कुछ लोग जनता कर्फ्यू के नाम पर दिख रही भीड़ को लेकर गुस्सा जताते नजर आए थे। इसके साथ ही कोरोना वायरस भीड़ में तेजी से बढ़ता है।वहीं यही वजह है कि, कई बॉलीवुड और टीवी सितारे अपने फैंस को आइसोलेशन का मतलब समझाते नजर आए थे।वहीं  इस लिस्ट में अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)का नाम भी शामिल हो गया है।

इसके साथ ही अपने गुस्से के लिए मशहूर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीटर के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है। वहीं इतना ही नहीं टीवी के इस हैडसम हंक ने लोगों को सब्र रखने की भी सलाह दे डाली है। सिद्धार्थ शुक्ला का ये ट्वीट उस समय आया है जब देश में तेजी से कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, आप सब लोगों ने जिस तरह से जनता कर्फ्यू को सफल बनाया उसके लिए आप सभी का धन्यवाद...। हो सकता है कि, कुछ लोगों के लिए ये आसान न रहा हो परन्तु फिर भी मैं सबको सलाह दूंगा कि, अपने अपने घरों में ही रहें। इसके साथ ही ये वेकेशन नहीं है जहां पर आपका बाहर जाना जरुरी है।

इसके साथ ही अपने दूसरे ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, घर में रहने से आप और आपका परिवार दोनों ही सुरक्षित रहेंगे। हमारा देश इस वायरस के खिलाप जंग लड़ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की देश की तरह हमको भी धैर्य और हिम्मत के साथ इस लड़ाई को लड़ना है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान से साफ है कि, उनको जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों को सड़कों पर जश्न मनाना जरा भी पसंद नहीं आया है।   

 

 

कोरोना वायरस के कारण मोहिना कुमारी ने शेयर किया यह वीडियो

कोरोना के कारण टीवी इंडस्ट्री को लगा 100 करोड़ का फटका

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -