जन्नत जुबैर ने घर पर किया शूट, पापा ने दिया साथ
जन्नत जुबैर ने घर पर किया शूट, पापा ने दिया साथ
Share:

कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली और टिक टॉक की फेमस स्टार जन्नत ज़ुबैर रहमानी का नया म्यूजिक वीडियो 'ये मन' लॉन्च हो गया है. इसके साथ ही  जो उनके फैन्स है को खूब भा रहा. वहीं ये उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो है. वहीं इससे पहले मई में इनका एक और म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ था जिसका नाम था 'कुछ तुम कहो'. इन दोनों म्यूजिक वीडियो की ख़ास बात ये है कि ये दोनों ही गाने घर में ही शूट हुए हैं और इन्हें शूट किया है जन्नत के पापा ज़ुबैर रहमानी ने. एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में जन्नत ने बताया अपने इन गानों के शूट के बारे में.जैसा की हर म्यूजिक वीडियो का कोई न कोई थीम होता है.इसके साथ ही  जन्नत ने 'ये मन' म्यूजिक वीडियो की थीम के बारे में बताते हुए कहा, "इस गाने में थोड़ा सा क्लासिकल फील है. 

इसके साथ ही मेरे जो कपड़े हैं वो भी हमने इंडियन ही रखे हैं और जो डांसिंग है वो भी थोड़ा इंडियन है. गाने का फील ऐसा है कि जो ये लड़की है वो पागल सी है, वो एक थॉट में है और उसी थॉट में वो डांस कर रही है, काम कर रही है घर पर और वो बहुत खुश है."इस समय हर एक्टर कुछ न कुछ नया सीख रहा है. वहीं चाहें वो खाने में एक्सपेरिमेंट हो या फिर शूटिंग में. लॉकडाउन में घर पर शूट करने को लेकर जन्नत ने कहा, ''एक्सपीरियंस के तौर पर तो ये अच्छा लग रहा है क्योंकि सब खुद करना पड़ता है. इसके साथ ही  हेयर खुद करो, मेकअप भी खुद करो और खुद ही कपड़े चुनना पड़ता है. फिर शॉट्स डिवाइड होते हैं, ये शॉट्स कैसे लेना है, कितना हो गया और क्या बाकी है ये सब देखना पड़ता है.वहीं  कई बार तो शॉट्स छूट भी जाते हैं. इसलिए मैं तो प्रेफर करती हूं कि शूट प्रॉपर सेट पर और प्रॉपर यूनिट के साथ ही होनी चाहिए.''शूटिंग शुरू करने से पहले कई चीज़ों का ध्यान रखना पड़ता है. 

इसपर जन्नत ने कहा, ''पहले हमारी एक कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात होती है. जो डायरेक्टर हैं वो पहले एक्सप्लेन करते हैं कि उन्हें क्या वाइब्स चाहिए. उसके बाद फिर हम घर पर डिस्कस करते हैं कि हम किस तरह से शूट कर सकते हैं, क्या-क्या पॉसिब्लिटीज़ हैं शॉट की जो हम घर पर कर सकते हैं. फिर मुझे एक स्टोरी बोर्ड आता है जिसमें सब होता है कि कितने सेकंड्स से कितने सेकंड्स तक क्या शॉट लगेंगे| वहीं फिर उसी हिसाब से मैं अपने अपने कपड़ों के चैंजेस रखती हूं.''जन्नत ये भी कहा, "एक बार जब शूट स्टार्ट होता तब आसान होता लेकिन उसके पहले बहुत सारी चीज़ें होती हैं उसमें ज़्यादा टाइम लगता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बाल खुद सेट करना पड़ता है , मेरा तो उसी में एक घंटा चला जाता है फिर मेकअप, कपड़े, ये सब थोड़ा टाइम कन्जूमिंग है, बाकी शूट स्टार्ट करने के बाद सब फ़टाफ़ट हो जाता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

नूपुर अलंकार को मिली मदद तो रेणुका शहाणे ने की इस एक्टर की तारीफ

सुशांत ने एकता कपूर के लिए कही थी यह बात

सुग्रीव-रावण का युद्ध सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -