ईशान को देखकर जाह्नवी ने खोला अपना करवाचौथ का व्रत, जानिए क्या है मामला?
ईशान को देखकर जाह्नवी ने खोला अपना करवाचौथ का व्रत, जानिए क्या है मामला?
Share:

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को लोगों ने दोनों की पहली फिल्म 'धड़क' में खूब प्यार दिया और इसी कारण लोग दोनों को दोबारा साथ देखना चाहते हैं. इस समय दोनों के पास कई फ़िल्में हैं और दोनों उनपर काम भी कर रहे हैं. जब दोनों की पहली फिल्म आई थी तब दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता था और उसके बाद से यही खबर सामने आई थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अब तक भी दोनों की नजदीकियां बरक़रार है लेकिन इसे लेकर इन दोनों में से किसी ने भी कोई बात नहीं कही है. वहीं हाल ही में ये जोड़ी मनीष पॉल के कॉमेडी शो में पहुंची और वहां दोनों ने साथ मिलकर खूब धमाल मचाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जी हाँ, वहीं दोनों यहाँ साथ में थिरकते भी नजर आए. इस दौरान दोनों ने अपने डांस के जरिए आग लगा दी. वहीं दोनों ने बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ियों राज कपूर-नरगिस और शाहरुख खान-काजोल को ट्रिब्यूट दिया. इस दौरान दोनों ने 'दिलवाले दुल्हनिया' ले जाएंगे का एक सीन को रीक्रिएट भी किया, जो दर्शकों को खूब अच्छा लगा.

इसी के साथ इन दोनों ने इस फिल्म का करवा चौथ का सीन भी रीक्रिएट किया, जिसमें जाह्नवी छलनी से ईशान का चेहरा देखते हुए नजर आईं और उन्हें पानी भी पिलाया. वहीं ईशान को पानी पिलाने के तुरंत बाद ही जाह्नवी बेहोश होने की एक्टिंग करते हुए नजर आईं और इन दोनों का यह एक्ट सभी को भाया. हाल ही में जाह्नवी ने भी इस शो के प्रोमो का एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं और इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

इलियाना डिक्रूज की सेक्सी चाल ने लगाई रैंप पर आग, यहां देखे वीडियों

कपिल के शो में हुआ उनके 1 एपिसोड की फीस का खुलासा, सुनकर खुला रह जाएगा आपका मुँह

वेब सीरीज चाट-पापड़ी होगी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड, पुराने दिन आ जाएंगे याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -