कपिल के शो में हुआ उनके 1 एपिसोड की फीस का खुलासा, सुनकर खुला रह जाएगा आपका मुँह
कपिल के शो में हुआ उनके 1 एपिसोड की फीस का खुलासा, सुनकर खुला रह जाएगा आपका मुँह
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों बहुत तेजी से अपने शो से पॉपुलरिटी हांसिल कर रहे हैं. ऐसे में कपिल के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर आए दिन कई सेलेब्रिटीज आते हैं जो अपने बारे में एक से बढ़कर एक राज खोलते हैं. ऐसे में हाल ही में जो कपिल के शो में आए उन्होंने कपिल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, दरअसल इस बार कपिल के शो में कोई नहीं बल्कि मशहूर संगीतकार उदित नारायण हैं और हाल ही में वो इस शो पर पहुंचे और कपिल के साथ जमकर मस्ती की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वहीं इस दौरान उन्होंने मजाक-मजाक में कपिल शर्मा की फीस को लेकर भी खुलासा किया है और उसे सुनने के बाद कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई. जी हाँ, हुआ यूँ कि कपिल शर्मा अपने शो पर आए उदित नारायण के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे और इस दौरान कपिल ने उदित नारायण के चेहरे पर कमेंट करते हुए कहा, ''आपकी जितनी प्यारी आवाज है, उतना ही मासूम आपका चेहरा भी है. आपके चेहरे को देखकर ऐसा लगता है कि आपने कभी किसी के पैसे नहीं मारे होंगे आज तक. ऐसा भी लगता है कि आपके पैसे हर कोई मार लेता है.'' इसके बाद कपिल का कमेंट सुनकर उदित नारायण तुरंत बोले, ''आपको तो स्ट्रगल करने की जरूरत नहीं है, सुना है कि एक-एक एपिसोड के 1-1 करोड़ लेते हो आप.''

उसके बाद कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई. वहीं इसे सुनने के बाद खबरें आ रहीं हैं कि कपिल शर्मा अपने शो के 1 एपिसोड के लिए 1 करोड़ की मोटी फीस लेते हैं. वैसे यह बात उदित नारायण ने मजाक में बोली है या सच है, इसका कोई खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

अपनी शादी में जमकर नाची राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, देखे वीडियो

राजकुमारी मोहना ने मंत्री के बेटे संग लिए सात फेरे, लंबे से घूँघट में दिखा रॉयल लुक

सामने आईं 'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -