गुजरात के लिए रवाना हुए केंद्रीय मंत्री मंडाविया और रूपाला
गुजरात के लिए रवाना हुए केंद्रीय मंत्री मंडाविया और रूपाला
Share:

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया और पुरुषोत्तम रूपाला ने आम लोगों के साथ संवाद स्थापित करने और चुनावों में पार्टी का समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए सत्तारूढ़ भाजपा की कवायद के तहत गुरुवार को गुजरात में 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू की। पिछले हफ्ते, गुजरात भाजपा ने घोषणा की कि गुजरात के पांच नए केंद्रीय मंत्री 16 से 21 अगस्त तक अपने गृह राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करेंगे।

राज्यसभा सदस्य और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने गुरुवार सुबह राजकोट से पार्टी को संबोधित करने के बाद एक वाहन रैली शुरू की। शहर के एक हॉल में कार्यकर्ता। एक अन्य राज्यसभा सदस्य और केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री, पुरुषोत्तम रूपाला ने गुरुवार को उंझा में प्रसिद्ध उमिया माताजी मंदिर के दर्शन के बाद मेहसाणा जिले के उंझा शहर से अपनी यात्रा शुरू की। 

राज्य भाजपा की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि उनका काफिला 21 अगस्त को सौराष्ट्र क्षेत्र में अपने पैतृक स्थान अमरेली में समाप्त होने से पहले मोरबी और राजकोट जिलों के कुछ हिस्सों को कवर करेगा। एक अन्य राज्यसभा सदस्य और केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री, श्री पुरुषोत्तम रूपाला ने उंझा में प्रसिद्ध उमिया माताजी मंदिर के दर्शन के बाद गुरुवार को मेहसाणा जिले के उंझा शहर से अपनी यात्रा शुरू की।

झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 30 जवानों का हत्यारा इनामी माओवादी हुआ गिरफ्तार

प्रभास और कृति सैनन ने शुरू की आदिपुरुष की शूटिंग, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

'तालिबान से ज्यादा क्रूरता तो हमारे देश में...', मुनव्वर राणा का एक और विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -