'तालिबान से ज्यादा क्रूरता तो हमारे देश में...', मुनव्वर राणा का एक और विवादित बयान
'तालिबान से ज्यादा क्रूरता तो हमारे देश में...', मुनव्वर राणा का एक और विवादित बयान
Share:

लखनऊ: अफगानिस्तान में तालिबानी शासन की शुरुआत हो चुकी है और उसको लेकर भारत में भी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. विवादित शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) ने तालिबान को लेकर एक बयान दिया है, जिसपर बवाल मचना तय है. मुनव्वर राणा का कहना है कि जितनी क्रूरता अफगानिस्तान में है, उससे अधिक क्रूरता तो हमारे देश में ही है. पहले रामराज था, किन्तु अब कामराज है, यदि राम से काम है, तो ठीक वरना कुछ नहीं.

मुनव्वर राणा ने कहा कि हिन्दुस्तान को तालिबान से डरने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अफगानिस्तान से जो हजारों बरस का साथ है उसने कभी भारत को नुकसान नहीं पहुंचाया है. जब मुल्ला उमर का शासन था, तब भी उसने किसी हिन्दुस्तानी को नुकसान नहीं पहुंचाया, क्योंकि उसके बाप-दादा यहीं से ही कमा कर ले गए थे.  मुनव्वर राणा ने कहा कि जितनी एके-47 उनके पास नहीं होंगी, उतनी तो हिन्दुस्तान में माफियाओं के पास हैं. तालिबानी तो हथियार छीनकर और मांगकर लाते हैं, मगर हमारे यहां माफिया तो हथियार खरीदते हैं. 

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा देवबंद में ATS सेंटर खोलने पर मुनव्वर राणा ने कहा कि जब तक ये सरकार है, कुछ भी कर सकती है. किन्तु मौसम हमेशा एक-सा नहीं रहता है. धर्मांतरण जैसे मुद्दों से मुल्क बर्बाद होता है, किन्तु हम चाहते हैं कि हमारा मुल्क पहले जैसा था, वैसा हो जाए.

पीयूष गोयल ने आज विभिन्न निर्यात संवर्धन परिषदों के नेताओं के साथ की बैठक

लगातार दूसरे दिन गिरे डीजल के दाम, जानिए पेट्रोल का आज का दाम

NCB की रडार पर है सबसे बड़ा ड्रग तस्कर मूसा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को करता है ड्रग सप्लाई!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -