प्रभास और कृति सैनन ने शुरू की आदिपुरुष की शूटिंग, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट
प्रभास और कृति सैनन ने शुरू की आदिपुरुष की शूटिंग, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट
Share:

टॉलीवुड अभिनेता प्रभास और कृति सैनन ने मुंबई में बहुप्रतीक्षित आदिपुरुष की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म आदिपुरुष सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और अब प्रशंसक शांत नहीं रह सकते क्योंकि वे बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष प्रभास को सीता के रूप में कृति के साथ भगवान राम की भूमिका में देखेंगे। दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास ने 16 अगस्त को अपने आदिपुरुष सह-कलाकार सैफ अली खान को उनके 51 वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मुंबई में शूटिंग कर रही थी, जब कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण सब कुछ ठप हो गया। फिल्म में रावण के रूप में सैफ और लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह भी हैं। फिल्म आदिपुरुष 400 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी है और कहा गया था कि यह 11 अगस्त, 2022 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी और अब कलाकारों ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे, जबकि कृति सनोन इस फिल्म में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी।

वही सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाएंगे और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। राम की मां कौशल्या की भूमिका निभाने के लिए अंगद बेदी रावण के बेटे मेघनाद और हेमा मालिनी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म आदिपुरुष भारतीय पौराणिक कथाओं के एक लोकप्रिय अध्याय पर आधारित है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने फिल्म के ग्राफिक्स पर काम करने के लिए अवतार और स्टार वार्स के वीएफएक्स पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया है। कथित तौर पर, मैग्नम ओपस 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

क्या है आशूरा? जानिए मुहर्रम के महीने से जुड़ी कुछ विशेष बातें

फिल्मों के सेट से लीक हुआ महेश बाबू-अल्लू अर्जुन का वीडियो, अब स्टार्स ने छेड़ी अनोखी मुहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -