जम्मू कश्मीर: 'पंडितों' को कश्मीर में नहीं रहने देना चाहते आतंकी, अब बाल कृष्ण को मारी 3 गोलियां
जम्मू कश्मीर: 'पंडितों' को कश्मीर में नहीं रहने देना चाहते आतंकी, अब बाल कृष्ण को मारी 3 गोलियां
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियाँ जिले में आतंकियों ने सोमवार (4 अप्रैल 2022) को एक कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। इस घटना में कश्मीरी पंडित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में उन्हें एडमिट करा दिया  गया है। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुँचे और नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। घायल कश्मीरी पंडित का नाम बाल कृष्ण बताया जा रहा है। वह दक्षिण कश्मीर के शोपियाँ जिले के चोटीगाम के निवासी हैं। इस आतंकी हमले में उन्हें तीन गोलियाँ लगी है। उनके हाथ और पैर में चोटें आई हैं। वे गाँव में ही एक मेडिकल शॉप चलाते हैं।

बता दें कि पिछले 24 घंटों के अंदर कश्मीर में आतंकियों का यह चौथा हमला था। इससे पहले आतकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया था। पुलवामा में सोमवार दोपहर को दहशतगर्दों ने दो गैर कश्मीरी मजदूरों पर हमला किया था। इस हमले में दोनों मजदूर जख्मी हो गए। उनकी पहचान बिहार के रहने वाले पातालश्वर कुमार और जोको चौधरी के रूप में हुई है। वहीं श्रीनगर के मैसूमा इलाके में आतंकवादियों ने CRPF जवानों पर गोली चलाई, जिसमें एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य जवान जख्मी हो गया। इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

बता दें कि यह आतंकी घटना ऐसे वक़्त में हुई हैं, जब घाटी में पर्यटन में तेजी दर्ज की जा रही है। घाटी में रोजाना हजारों की तादाद में पर्यटक आ रहे हैं। 28 मार्च 2022 को घाटी में पर्यटकों को लेने और छोड़ने के लिए रिकॉर्ड 90 फ्लाइट्स का संचालन किया गया था। इससे पहले दहशतगर्दों ने पंजाब के मजदूरों को अपना निशाना बनाया था। पुलवामा के नौपोरा गाँव में एक ड्राइवर और हेल्पर को गोली मार कर जख्मी कर दिया था। दोनों पंजाब के पठानकोट के रहने वाले थे।

30 यात्रियों की जान बचाने के लिए बस ड्राइवर ने खुद दे दी कुर्बानी.., पढ़ें बहादुरी का किस्सा

यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सहारनपुर में 5 वर्षीय बच्ची को बनाया शिकार, तो हापुड़ में 9 साल के बच्चे को नोच डाला

रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -