रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल
रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राम नगरी अयोध्या में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आई है. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 27 (NH-27) पर ओवरटेक करते वक़्त एक प्राइवेट बस बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस में सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए हैं. घायल यात्रियों को अयोध्या के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

हादसे का शिकार हुई बस दिल्ली से बांसी और सिद्धार्थ नगर की तरफ जा रही थी. हादसे के बाद जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने बयान जारी करते हुए कहा है कि घायलों की हरसंभव मदद कर का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, दुर्घटना के दौरान पलटी बस को सीधा करने के लिए क्रेन की सहायता ली गई. क्रेन के माध्यम से काफी जद्दोजहद के बाद बस को सीधा किया जा सका.

बता दें कि हाल ही में 3 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ट्रक और कार की भिड़ंत का दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया था. दरअसल, कार एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी, उसी वक़्त अचानक कार धीरे चलने लगी. इसी के साथ तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी थी. ट्रक में फंसी कार बहुत दूर तक घिसटती चली गई थी. हालांकि, गनीमत रही कि ट्रक को आसपास के लोगों ने रुकवा लिया, जिससे कार सवार सुरक्षित बच गए थे.

दक्षिण अफ्रीका ने आपदा स्थिति को औपचारिक रूप से समाप्त किया

गुटेरेस ने बारूदी सुरंग की समस्या को समाप्त करने का आह्वान किया

एनडीडीबी आयात को कम करने के लिए खाद्य तेल सहकारी समितियों को फिर से शामिल करने पर विचार कर रहा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -