यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सहारनपुर में 5 वर्षीय बच्ची को बनाया शिकार, तो हापुड़ में 9 साल के बच्चे को नोच डाला
यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सहारनपुर में 5 वर्षीय बच्ची को बनाया शिकार, तो हापुड़ में 9 साल के बच्चे को नोच डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है।  कुत्तों ने घर की देहरी लांघते ही एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची को अपना निवाला बना डाला। घटना के बाद से इलाके में कुत्तों से दहशत फ़ैल गई है। वहीं परिवार में कोहराम मच गया है। उधर, हापुड़ जनपद के रहने वाले एक व्यक्ति अपनी ससुराल हसनपुर जिला जेपी नगर गया हुआ था। जानकारी के मुताबिक, वहां आवारा कुत्तों ने हमला कर उसके 9 साल के बेटे की जान ले ली।

घटना चिलकाना क्षेत्र के अंतगत आने वाले गांव बुड्ढाखेड़ा की है। जावेद की गांव में दुकान है। घर और दुकान के बीच खाली खेत है। रविवार शाम जावेद घर से दुकान के लिए निकले थे। इसी बीच उनके पीछे-पीछे पांच वर्षीय बेटी शिफा भी चल दी। बेटी पीछे आ रही थी, इसका जावेद को पता ही नहीं चला।  इसी दौरान जब बच्ची अपने अब्बू के पीछे-पीछे खेत में पहुंची तो आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला कर दिया।  कुत्ते उसे खींचकर दूसरे खेत में ले गए। वहां पर बच्ची को बुरी तरह नोंच डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रात को जब जावेद दुकान से लौटकर घर पहुंचे, तो बच्ची घर पर नहीं मिली। परिजनों ने बताया कि बच्ची उनके पीछे-पीछे ही गई थी। इसके बाद परिजन और गांव के लोगों ने बच्ची की खोजबीन की। बहुत देर खोजने के बाद बच्ची का शव खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। बच्ची का शव मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचित किए बिना ही देर रात शव को दफना दिया। वहीं, हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के गाव नयागांव के रहने वाले राजकुमार परिवार के साथ अपनी ससुराल हसनपुर के गांव रामपुर भूड़ जनपद जेपी नगर गया था। दोपहर के वक़्त राजकुमार का 9 वर्षीय बेटा खलते खलते गांव के बाहर चला गया, जहां आवारा कुत्तों के झुंड ने एक साथ उस पर हमला बोल दिया। आवारा कुत्ते बच्चे के शरीर को नोचकर खा गए। शोर सुनकर कुछ लोग उसे बचाने दौड़े, लेकिन बच्चा दम तोड़ चुका था।

रामनगरी अयोध्या में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल हाईवे पर बस पलटी, 3 की मौत, 30 घायल

कोरोना काल में माता-पिता को खोने वाले बच्चों की शिक्षा और संपत्ति का क्या हुआ ? सुप्रीम कोर्ट ने माँगी स्टेटस रिपोर्ट

दक्षिण अफ्रीका ने आपदा स्थिति को औपचारिक रूप से समाप्त किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -