जम्मू कश्मीर में उपद्रवियों ने एक ट्रक में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
जम्मू कश्मीर में उपद्रवियों ने एक ट्रक में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के त्राल क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने एक ट्रक को जला दिया। यह ट्रक खाली था, बताया जा रहा है कि ट्रक का सेब का लोड भरने के लिए त्राल लाया गया था। पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बता दें हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर में ट्रक और ट्रक ड्राइवर पर हमले की कई वारदातें हुईं हैं। इससे पहले 28 अक्टूबर की रात को आतंकवादियों ने  अनंतनाग जिले में एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह घटना यूरोपीय संघ (ईयू) का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर दौरे से एक दिन पूर्व हुई थी। आतंकवादियों ने इससे पहले शोपियां में दो ट्रक ड्राइवर्स की हत्या कर दी थी। इससे पहले एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक सहित दो आतंकवादियों ने शोपियां में ही राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी और एक बाग मालिक पर भी हमला कर दिया था।

इन हमलों का उद्देश्य पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा कश्मीर घाटी में सेब सहित अन्य उत्पादों के व्यापारियों में खौफ पैदा करना है। वहीं सरकार यहां सेब व्यापार को बढ़ावा दे रही है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और घाटी में दहशत पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

यदि आपका भी है SBI में खाता, तो इस वजह से हो सकता है घाटा

पीएमसी बैंक घोटाले में एक निदेशक गिरफ्तार, बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे है ये

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान, कहा- Air India और BPCL को 2020 तक बेच देगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -