जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में जारी एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हुआ है. फिलहाल अभियान जारी है. यह एनकाउंटर शोपियां के नादीगाम इलाके में बुधवार को आरंभ हुआ. सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जिले के नादीगाम इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया. 

इससे पहले प‍िछले माह जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ही सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर करने में सफलता हासिल की थी.
कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके से कई हथियार बरामद किए गए थे. मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े द रेसिस्टेंस फ्रंट के सदस्य थे. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकी की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि दक्षिण कश्मीर के किलबल इलाके में आतंकियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद बल ने भी जवाबी कार्रवाई की और एनकाउंटर शुरू हो गया.

मंडाविया कहते हैं,बजट राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र में सुधार करेगा

Budget 2022: रात में 'चमकते भारत' की सैटेलाइट तस्वीर, देखें 2012 से 2021 तक कैसे बदला हमारा देश

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार सूचकांक में उत्तर कोरिया 174वें स्थान पर गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -