कुलगाम में तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
कुलगाम में तलाशी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहे हैं. कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकियों का एनकाउंटर हो रहा है. शनिवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की जानकारी मिली है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान तलाशी अभियान चला रहे थे. इसी दौरान आतंकियों के साथ उनकी मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया. हालांकि, इस मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए हैं. उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों ने घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है. शनिवार को ही राजौरी जिले में सुरक्षाबलों ने राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में आतंकी अड्डे का भंडाफोड़ किया. सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी ठिकाने से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए.

आपको बता दें कि बीते दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा जिले को आतंक मुक्त घोषित कर दिया था. जनवरी से जून तक, इस वर्ष शुरुआती छह महीने में ही 118 आतंकी को मौत के घाट उतारा जा चुका हैं. जून महीने में ही सुरक्षाबलों ने 38 आतंकियों को मार गिराया है.

कोरोना के चलते घटी सोने की डिमांड, व्यापार घाटे में मिली राहत

लगातार पांचवे दिन स्थिर रहीं पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें, ब्रेंट क्रूड ने पकड़ी रफ़्तार

आखिर क्यों पॉलीथिन पहनकर कोरोना वार्ड में काम कर रहे है कर्मचारी? समाने आया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -