जम्मू कश्मीर में सेना का 'तांडव', TRF के 3 खूंखार आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) - द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों को सोमवार शाम को आतंकियों के एक घर में छिपे होने का इनपुट  मिला था, जिसके बाद जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया. वहां मौजूद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दिन, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया.

पुलिस ने बताया कि लश्कर (TRF) के तीन आतंकी मारे गए हैं. आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद भी मिले हैं और तलाशी जारी है.' मारे गए आतंकियों में गांदरबल का मुख्तार शाह भी शामिल है, जिसने कुलगाम में बिहार के मजदूर का क़त्ल किया था. शोपियां के तुलरान गांव में सोमवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को चारों ओर से घेर रखा लिया था और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, मगर आतंकी हथियार रखने को राजी नहीं हुए. इसके बाद आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उन्हें मार गिराया.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के एक हमले में आर्मी के एक JCO सहित 5 जवान शहीद हो गए थे. सुरक्षा बलों की टुकड़ी खुफिया सूचना मिलने पर आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन के लिए पीर पंजाल के जंगलों में पहुंची थी, जहां आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें 5 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए.

बेंगलुरु: भारी बारिश से हवाई अड्डे पर भरा पानी, शार्ट सर्किट से एक की मौत

रिकॉर्ड ऊंचाई पर कच्चे तेल का भाव, जानिए पेट्रोल-डीजल का नया दाम

बाजार बंद: सेंसेक्स और निफ़्टी में आया भारी उछाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -