बेंगलुरु: भारी बारिश से हवाई अड्डे पर भरा पानी, शार्ट सर्किट से एक की मौत

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीते दिन भारी बारिश हुई और इस बारिश के चलते यहाँ लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। इस दौरान नजारा कुछ ऐसा रहा कि भारी बारिश के कारण केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया। वहीं इस दौरान एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर जलभराव के कारण यात्रियों का एयरपोर्ट तक पहुंचना मुश्किल हो गया। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ से यात्रियों को ट्रैक्टर पर ले जाते हुए देखा गया। बीते सोमवार को हुई बारिश के कारण शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए। आप सभी को बता दें कि मौसम विभाग की तरफ से पहले ही भारी बारिश की भविष्यवाणी कर दी गई थी। बहुत अधिक बारिश के चलते बेंगलुरु के कोनप्पना अग्रहारा सीमा में एक घर में पानी भर जाने से शार्ट सर्किट हुआ।

इस वजह से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। बताया जा रहा है इस मामले में बेंगलुरु सिटी के वेस्ट डिवीजन के पुलिस उपायुक्त डा।संजीव एम पाटिल ने कहा, 'घर में दो लोग थे, दूसरा व्यक्ति बाल-बाल बच गया है।' अब इन सभी के बीच आज भी भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शहर में भारी बारिश की संभावना जताई है। आपको यह भी बता दें कि कर्नाटक के अलावा आज केरल के कोल्लम, पथनमथिट्टा, कोट्टायम, अलाफुजा, अर्नाकुलम और इडुक्की जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है।

जी दरअसल मौसम विभाग की तरफ से इन शहरों के लिए आरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है। इसी के साथ त्रिशूर, पलक्कड, मलप्पुरम, कोझीकोड, वायनाड, कन्नूर और कासारगोड जिलों में हल्की बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है। इनके अलावा मौसम विभाग ने कहा कि झारखंड, बिहार, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों से दक्षिण पश्चिम मानसून पूरी तरह वापस हो गया है।

इन राज्यों में 14 अक्टूबर तक भारी बारिश का अलर्ट

आज इन राज्यों में होगी जमकर बारिश, IMD ने दी चेतावनी

अब आया चक्रवाती तूफान जवाद, MP से लेकर UP तक में मचेगी तबाही!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -