जम्मू कश्मीर में आईईडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ के चार जवान हुए घायल

श्रीनगर: गुरुवार दोपहर आतंकियों के एक समूह ने पुलवामा के अवंतीपोरा के गोरिपोरा इलाके में एक आईईडी का इस्तेमाल करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले को निशाना बनाया। आईईडी विस्फोट के बाद आतंकवादियों द्वारा गोलाबारी की गई थी। सीआरपीएफ के कुछ जवानों के घायल होने की सूचना है लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "बडगाम जिले के चगोरला के गोपालपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विश्वसनीय इनपुट के आधार पर, एक सर्जन और तलाशी अभियान रात (मंगलवार और बुधवार को) में शुरू किया गया था,"। उन्होंने कहा कि जब तलाशी अभियान चल रहा था, आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। खोज दल ने जवाबी कार्रवाई की और इसके कारण एक गोलाबारी हुई जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों द्वारा दो आतंकवादी मारे गए थे। बुधवार सुबह बडगाम जिले के गोपालपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री बरामद की गई। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जानी बाकी है। सुरक्षाबल अभी भी तलाशी अभियान चला रहे हैं।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -