जम्मू कश्मीर: CRPF जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, शुरू हुई जांच
जम्मू कश्मीर: CRPF जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, शुरू हुई जांच
Share:

अनंतनाग: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में तैनात सीआरपीएफ के 33 वर्षीय सहायक कमांडर ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को अपने घर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि 40वीं बटालियन के एम अरविंद अनंतनाग के सदर इलाके में अपने घर पर मृत पाए गए. 

अरविंद 2014 में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में भर्ती हुए थे. वह 14 अगस्त को छुट्टी से वापस अपनी ड्यूटी पर लौटे थे. उनका परिवार 20 अगस्त को वापस लौटा. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शादीशुदा जीवन में कुछ परेशानियों के कारण उन्होंने यह कदम उठाया है. वहीं अधिकारियों ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, ‘इसमें कोई साजिश नहीं है. सोशल मीडिया पर कई खबरों में बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह खराब परिस्थितियां हैं, जो गलत है.’

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक अधिकारी तमिलनाडु के कोयंबटूर का रहने वाला था. जवाब के शव को उनके गृह आवास पर भेजा जा रहा है, ताकि उनका अंतिम संस्कार किया जा सके. उन्होंने बताया कि कथित आत्महत्या के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जल्द ही हकीकत सामने आएगी.

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा

दूध की कीमतों में आने वाली है तेजी, आधा लीटर पैकेट होगा महंगा

एमएसएमई सेक्टर के लिए सरकार ने किया यह ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -